Updated on 05-08-2024 : JET-2024 JET 2024 Result: Get Direct Link, How to Check Scores

Updated on 05-08-2024 : JET-2024 की प्रवेश परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। अभ्यर्थी अपना परिणाम कैंडिडेट लॉगिन के माध्यम से देख सकते हैं

राजस्थान जेईटी परिणाम 2024 (घोषित): प्री पीजी और पीएचडी, सीधा लिंक, परिणाम तिथि, स्कोरकार्ड, रैंक

JET 2024 Result: Get Direct Link, How to Check Scores

Rajasthan JET Result 2024 – कृषि विश्वविद्यालय जोधपुर ने उमीदवारो के लिए राजस्थान संयुक्त प्रवेश परीक्षा का आयोजन पूरा करा लिया है। एग्जाम में शामिल हो चुके सभी अभियर्थियों को अब राजस्थान जेईटी प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट आने का इंतजार है। परीक्षार्थी को यहां परीक्षा परिणाम से जुडी हुई जानकारी दी हुई है। उमीदवार अपने-अपने परिणाम की जांच करने के लिए इस पेज के साथ निचे तक बने रह सकते है।

राजस्थान राज्य में सभी कृषि विश्वविद्यालयों में प्रवेश के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया गया है। अब उमीदवारो को उनके स्कोर कार्ड के आधार पर कॉलेज अलॉट किये जाने वाले है। अनेक अभियर्थी एग्जाम में शामिल होने के बाद राजस्थान जेईटी प्रवेश परीक्षा 2024 रिजल्ट की खोज करने में लगे हुए है। एग्जाम विभाग के द्वारा परिणाम की घोषणा यहां पर दी हुई लिंक पर जारी की जाने वाली है। कैंडिडेट अपने एग्जाम रोल नंबर की मदद से अपने रिजल्ट को चेक कर सकते है।

कृषि विश्वविद्यालय जोधपुर ने बहुत से एग्जाम सेंट्रो पर इस परीक्षा को करवा चूका है। यह एग्जाम 2 जून को सुबह की पाली में सम्पन्न हुई थी। जिन उम्मीदवारों ने इन परीक्षाओं में हिस्सा लिया था। वे सी हुई ऑफिसियल लिंक की मदद से अपने रिजल्ट और स्कोर कार्ड को चेक कर सकते है।

Jetauj2024.com Result Scor Card 2024: Date

Exam Authority Name Agricultural University, Jodhpur
Session 2024
Test Name Admission Exam
Course Name Joint Entrance Examination
Exam Date 2 June 2024
Result Download link June 2024 (Coming Soon)
Post Category Result
official Website jetauj2024.com

AU JET Jodhpur Result 2024

राजस्थान जेईटी प्रवेश परीक्षा के द्वारा उमीदवारो को अपने पसंदीदा कॉलेज में एडमिशन लेने में आसानी होगी। बहुत से छात्र और छात्राये इस समय राजस्थान जेईटी रिजल्ट कब आएगा के बारे में पूछ में लगे हुए है। आप की सुचना के लिए बता दे की आधिकारिक पोर्टल पर परिणाम को इसी माह में रिलीज किया जायेगा। जिस को सीधा jetauj2024.com से या निचे दी हुई लिंक की सहायता दे देखा जा सकता है।

 

https://madhavuniversity.edu.in/Agriculture

JET Result 2024 Links

Candidates can check below the link for JET results

Rajasthan JET Result 2024 Kese Dekhe

  • राजस्थान जेईटी का रिज़ल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना है।
  • आगे उमीदवार को होम पेज देखने को मिल जायेगा।
  • यहां पर अब Rajasthan JET Result 2024 लिंक को खोले।
  • आप से मांगी गई जनकारी को दर्ज करना है।
  • अब सबमिट करे और रिजल्ट को स्क्रीन पर चेक कर ले।

Click Here